दीपिका पादुकोण ने सफलता और बर्नआउट के बीच चयन करने के लिए मजबूर होने के बारे में गुप्त नोट साझा किया, तो महिलाएं आपके पीछे आ रही हैं

Views: 68

दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह हाल ही में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। यह जोड़ी 2018 में विवाहित हुई थी।

Deepika Padukone shares secret note about being forced to choose between success and burnout, so women are coming after you

Image Credit: indianexpress

अभिनेत्री दीपिका पादुकोन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जाकर सफलता के बारे में एक गूढ़ संदेश साझा किया। दीपिका, जिन्होंने हाल ही में अपने पति-अभिनेता रणवीर सिंह के साथ गर्भावस्था की घोषणा की थी, ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम अपडेट में सफलता की परिभाषा को बदलने के बारे में बात की।

Deepika Padukone shares secret note about being forced to choose between success and burnout, so women are coming after you

Image Credit: instagram deepikapadukon

उनके उद्धरण में यह लिखा था, "जहां भी आप हैं, उसे देखें; सफलता की परिभाषा को बदलने के लिए आप क्या कर सकते हैं देखें। ताकि आपके बाद आने वाली महिलाएं महसूस न करें कि उन्हें सफलता और बर्नआउट के बीच चुनना पड़ता है।"

दीपिका और रणवीर ने फरवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और इस पर 'सितंबर 2024' लिखा हुआ एक पोस्टर साझा किया। यह जोड़ी 2018 में विवाहित हुई थी और दीपिका ने हाल ही में परिवार शुरू करने के बारे में खुलकर बात की थी। "रणवीर और मुझे बच्चों से प्यार है। हम उस दिन की उम्मीद करते हैं जब हम अपना खुद का परिवार शुरू करेंगे," अभिनेत्री ने Vogue को बताया।

Deepika Padukone shares secret note about being forced to choose between success and burnout, so women are coming after you

Image Credit: instagram deepikapadukon and ranveersingh

जोड़ा हाल ही में जामनगर में अंबानी के प्री-वेडिंग बैश में शामिल हुआ। दीपिका और रणवीर ने तीन दिनों तक अपनी मौजूदगी का निशाना बनाया और एक प्यार भरा प्रदर्शन भी किया।

अभिनेता पहले ही सफलता के बारे में खुलकर बातें की थी, और कहा था, "मुझे वास्तव में यह नहीं पता कि सफलता क्या है लेकिन मुझे लगता है, मेरे लिए, सच्ची सफलता खुद के साथ शांति में होना है और हर दिन खुश रहना। सो मेरे लिए, यह सामग्रिक चीजें नहीं हैं, यह नंबर नहीं हैं, क्योंकि हमेशा अधिक होता है।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आई थीं। वह अगली बार नाग अश्विन की कल्कि 2989 ईस्वी में दिखाई देंगी। फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। दीपिका रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगी।

Read Also: बदलते समय के साथ बदलते रिश्तों की कहानी - रिश्तों की डोर

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)