Mumtaz याद करते हैं कि Fawad Khan ने मेरे लिए पूरे रेस्तरां को बुक किया, और Rahat Fateh Ali Khan ने मेरे लिए गाया, यही कारण है कि वह पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को हटाने की समर्थन करती हैं

Views: 116

हाल ही में पाकिस्तान यात्रा पर गई Mumtaz ने Fawad Khan, Ghulam Ali और Rahat Fateh Ali Khan जैसे कलाकारों से मिली। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में प्रदर्शन करने की अनुमति दी जानी चाहिए।

Mumtaz remembers that Fawad Khan booked the entire restaurant for me, and Rahat Fateh Ali Khan sang for me. This is why she advocates lifting the ban on Pakistani artists.

Image Credit: indianexpress

गुज़िस्ता अभिनेत्री Mumtaz ने हाल ही में पाकिस्तान की यात्रा से संबंधित एक झलक साझा की, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को Fawad Khan, Ghulam Ali, Ashan Khan और Rahat Fateh Ali Khan जैसे कलाकारों से मिलने का एक झलक दिखाया। उन्होंने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे प्रतिबंध को हटाने की समर्थन की। इस अवसर पर, जब उनकी स्वास्थ्य ठीक नहीं थी, तो फिल्म 'कपूर एंड संस' के अभिनेता ने उनके लिए एक पूरे रेस्तरां को बुक करवाया, जबकि राहत फतेह अली खान ने 'तेरी ओर', 'ओरे पिया', 'जग सूना सूना लागे' जैसे गाने गाए।

"उन्हें यहाँ आकर काम करने की अनुमति देनी चाहिए। उनमें तालेंट है। मैं मानती हूँ कि मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री में तालेंट की कमी नहीं है। लेकिन उन्हें भी मौका मिलना चाहिए," उन्होंने बातचीत के दौरान कहा।

Mumtaz participated in a house party in Pakistan with Fawad Khan and Ghulam Ali. See videos and photos.

Image Credit: indianexpress

उन्होंने याद किया कैसे उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों से गर्मी से महसूस हुई। "जब हम मिलते वक़्त राहत साहब ठीक नहीं थे। लेकिन उन्होंने मुझे गाने के लिए ज़ोर से कहा। मुझे बहुत स्पेशल महसूस हुआ। मुझे लगा अब भी मैं वही मुमताज़ हूँ," एक खुश मुमताज़ ने कहा, और "क्या पता आपको? (फवाद) ने क्या किया? उसने मेरे लिए एक पूरे रेस्तरां को रिज़र्व करवाया। रेस्तरां में सिर्फ़ फ़वाद, उनकी पत्नी और उनका बच्चा मेरे साथ थे।" दो रास्ते ने मशहूर शास्त्रीय गायक ग़ुलाम अली के साथ एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की, जिसे 'विशेष' कहा।

Mumtaz participated in a house party in Pakistan with Fawad Khan and Ghulam Ali. See videos and photos.

Image Credit: indianexpress

उन्होंने भी भारतीयों और पाकिस्तानियों के बीच समानताओं के बारे में बात की और बताया कि दोनों देशों के नागरिकों के बीच बहुत कुछ समान है। "वो लोग हम लोगों से बिल्कुल अलग नहीं हैं।" जहां भी मैं गई, लोग हमें प्यार और उपहारों से नवाजते रहे। "एक कलाकार इससे ज़्यादा और क्या चाहता है? उन्हें सभी मेरी फिल्में, सभी मेरे गाने पता थे," एक आभारी Mumtaz ने उत्साह से कहा।

Mumtaz participated in a house party in Pakistan with Fawad Khan and Ghulam Ali. See videos and photos.

Image Credit: indianexpress

पड़ोसी देश में अपनी यादगार यात्रा का अवलोकन करते हुए, Mumtaz ने कहा, "इतना प्यार, इतनी मोहब्बत, इतने सारे लंच और डिनर्स। और इतने सारे उपहार! मेरे भगवान!!" मैं अधिकांश में अत्याधिक भावनाओं में थी। मुझे कभी नहीं पता था कि वहां के लोग मुझे यहां के लोगों की तरह इतना प्यार करते हैं। "लोग मुझे सड़क पर पहचानते थे।" यह इसलिए कि मैंने अपना ख्याल रखा है। "मैं अभी भी वही Mumtaz लगती हूँ। मैंने इतना बदलाव नहीं किया। मुझे जहां भी जाते हैं पहचाना जाता है। यह भगवान का आशीर्वाद है, कुछ और नहीं।"

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।

Read Also: मलाइका अरोड़ा के अरहान के सामने अरबाज खान ने किया तलाक और दूसरी शादी पर मज़ाक, मलाइका की प्रतिक्रिया आई सामने

Read Also: NASA की हबल टेलीस्कोप ने चमकदार ट्विन जेट धुआंकार को कैद किया। यह शानदार तस्वीर वायरल हो गई है।

Read Also: पिता: एक खामोश रिश्ते की कहानी!



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)