गर्भवती दीपिका पदुकोण की ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में टैन लाइंस की तस्वीर

Views: 122

दीपिका पदुकोण ने अपने पोस्ट में समुद्र तट से संबंधित इमोजी जोड़ दी।

The recent Instagram post of pregnant Deepika Padukone features a picture of her tan lines.

Image Credit: NDTV

मां बनने वाली दीपिका पदुकोण ने शुक्रवार रात को अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने टैन लाइंस की एक तस्वीर साझा की। दीपिका पदुकोण ने बस सूर्य और लहरों से संबंधित कुछ इमोजी जोड़ दीं। कोई कैप्शन की जरुरत नहीं थी। सुपरस्टार ने पोस्ट के साथ बॉब मार्ली के गाने "Sun Is Shining" को भी संगीत के रूप में शामिल किया और पति रणवीर सिंह को टैग किया। दीपिका पदुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की अपेक्षा में हैं। स्टार जोड़ी ने 29 फरवरी को इंस्टाग्राम पोस्ट में घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की अपेक्षा में हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया था कि बच्चा सितंबर में जन्म होने वाला है।

The recent Instagram post of pregnant Deepika Padukone features a picture of her tan lines.

Image Credit: NDTV

Deepika Padukone और Ranveer Singh ने 2018 में दो शादी के आयोजन किए। यह जोड़ा Italy के Lake Como में एक आत्मीय गंभीर शादी में शामिल हुआ जिसमें केवल निकट सहयोगियों और परिवार के सदस्य थे। बाद में उन्होंने बेंगलुरु और मुंबई में विशाल स्वागत समारोह भी आयोजित किए। 

दीपिका पदुकोण और रणवीर सिंह की पहली फिल्म साथ में Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela (2013) थी, जिसे संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया था। इसके बाद, जोड़ा Bajirao Mastani और Padmaavat में भी साथ काम किया। उन्होंने भी Kabir Khan के खेल के नाटक 83 में स्क्रीन स्पेस साझा किया। उन्होंने भी Cirkus के गाने Current Laga Re में साथ काम किया। वे अगली बार Rohit Shetty की Singham Again में नजर आएंगे।

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।

Read Also: बदलते समय के साथ बदलते रिश्तों की कहानी - रिश्तों की डोर



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)