अनुष्का शर्मा का जन्मदिन विशेष, 5 बार विराट कोहली और उनकी बेहतर साथी अजीब, संबंधित और ओ इतने प्यारे थे।

Views: 156

अनुष्का शर्मा के 36वें जन्मदिन पर, चलो क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ उनके सबसे प्यारे और विचित्र पलों को दोबारा देखें।

On Anushka Sharma birthday, let us revisit five times Virat Kohli and his better half were quirky, relatable, and oh so adorable.

Image Credit: HT

एक समय की बात है, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को अपना 'बेहतर हिस्सा' कहा था। यदि दुनिया पहले से ही इस पॉवर कपल के प्रेमी नहीं थे, तो यह घोषणा हमें उनसे प्यार करने के लिए काफी थी। ये दोनों साथ में बहुत से मुश्किलों का सामना कर चुके हैं और हमें सिर्फ अपने आप होने से कपल-गोल्स सेट करने में नाकामयाब नहीं हुए हैं। तो आज Vamika और Akaay की मां के 36वें जन्मदिन पर, आइए उन्हें, उनके प्यार को और उनकी हमेशा चलने वाली विचित्रता का जश्न मनाएं, जो हमारे दिलों में स्थायी स्थान बना चुकी है।

जब अनुष्का ने विराट से फैन के रूप में 'चौका' मारने को कहा

यह शायद कपल द्वारा कोविड-19 लॉकडाउन (2020) के दौरान साझा किए गए सबसे प्रतिष्ठित वीडियो था। अनुष्का को लगा कि विराट को क्रिकेट खेल की खामोशी अधिक महसूस हो रही होगी, इसलिए उन्होंने एक विशेष प्रकार के फैन के रूप में बदल दिया, जो खिलाड़ियों को स्टैंड से उपदेश देता है। जब वह उसके पास बैठे थे, अभिनेता मजेदारी से चिल्लाई, “कोहली! ऐ, कोहली कोहली! चौका मार ना, चौका। क्या कर रहा है?” विराट सिर्फ उसे देखकर अपना सिर हिला दिया, जबकि पूरे देश के फैन्स जमीन पर हंसते हुए घुम रहे थे।

जब अनुष्का ने विराट को अपने हाथों में उठाया

On Anushka Sharma birthday, let us revisit five times Virat Kohli and his better half were quirky, relatable, and oh so adorable.

Image Credit: HT

अनुष्का बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन इस पुराने वीडियो के साथ, उन्होंने साबित किया कि वह वास्तव में मजबूत हैं। जब वे अपनी एक सेट पर शॉट के लिए इंतजार करते थे, तो अभिनेत्री ने विराट को पीछे से अपने हाथों में उठाया, जिससे विराट को हैरानी हुई। जब क्रिकेटर ने उससे यह फिर से करने के लिए कहा, तो उसने उससे वादा करवाया कि वह मदद नहीं करेगा और फिर उसे फिर से उठा लिया। कुछ प्रशंसक अनुष्का की ताकत से अत्यधिक प्रभावित हो गए, जबकि अधिकांश इंटरनेट उपयोगकर्ता कपल की कितनी संबंधित हैं, उसे देखकर उनके प्रति प्रशंसा करते रहे।

जब #Virushka ने अपने लगभग-सही नृत्य कौशल का दिखावा किया

On Anushka Sharma birthday, let us revisit five times Virat Kohli and his better half were quirky, relatable, and oh so adorable.

Image Credit: HT

अपनी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी (2008) में, अनुष्का ने शाहरुख खान को गाने डांस पे चांस पर कुछ मूव्स सिखाई थीं। अच्छा, पिछले साल उन्होंने फिर से नृत्य पर एक चांस लिया, इस बार अपने पति के साथ। विराट और अनुष्का गायक शुभ के ट्रैक Elevated पर अपने नृत्य कौशलों का प्रदर्शन किया। वे सही थे जब तक कि अनुष्का की उत्साह और घुटना से विराट को दुर्घटनात्मक रूप से चोट न लग गई। क्रिकेटर की प्रतिक्रिया ने प्रशंसकों को साथ ही अनुष्का को भी हंसी में डाल दिया।

जब अनुष्का ने विराट को धाक्का दिया और उसने मजेदारता से जवाब दिया

एक इवेंट में, अनुष्का को विराट को धक्का देने का कार्य सौंपा गया, जिसका मतलब है किसी अन्य टीम के खिलाड़ी की निंदा करना जब एक चल रहे खेल के दौरान। जब वह बैटिंग के लिए तैयार हो रहे थे, तो अभिनेत्री पीछे से उनके पीछे विकेटकीपर की तरह खड़ी हो गई और कहा, “चलो, चलो विराट, विराट। आज 24 अप्रैल है, आज तो रन बना ले।” अपने धक्का देने के कौशल से खुश, अनुष्का खुशी में उछलकर अपने पति को गले लगा लिया। लेकिन जब विराट ने जवाब दिया, "जितनी तुम्हारी पूरी टीम ने अप्रैल, मई, जून, जुलाई में नहीं बनाये उतने मैच हैं मेरे।" तो अनुष्का खुशी से उत्साहित हो गई कि उसने मज़ाक किया और कहा कि अब वह उसकी टीम में है।


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)