आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा के साथ नहीं होने देंगी एक चीज़ का खुलासा किया, मैं मात्र 23 साल की थी जब मैं घर छोड़ी थी...

Views: 220

अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर, 2022 को हुआ था। अब अलिया ने बताया है कि वह राहा को घर से 'बहुत जल्द' नहीं जाने देगी।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt's first public appearance with their daughter Raha in December 2023. The actors gave a special Christmas gift to fans as they finally revealed their one-year-old daughter's face and posed with her for the paparazzi.

Image Credit: (File Photo/AFP)

अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नीली आंखों वाली बेटी राहा कपूर के साथ उनका पहला सार्वजनिक प्रस्तुतिकरण दिसंबर 2023 में इंटरनेट को तहलका मचा दिया। मां-अभिनेत्री सोनी रज़दान के साथ एक नए साक्षात्कार में, 'द नॉड' के लिए, अलिया से पूछा गया कि अब जब वह खुद मां बन गई हैं, क्या कुछ ऐसा है जिसे वह माता-पिता के रूप में अपने खुद के माता-पिता, सोनी और महेश भट्ट, की तुलना में अलग तरीके से करेंगी। यहाँ तक कि रणबीर कपूर, अलिया भट्ट ने अंततः राहा का चेहरा दुनिया को दिखाया।

Alia ने कहा, "मेरा एकमात्र विशेषता यह होगा कि मैं सुनिश्चित करूं कि राहा किसी कला को पसंद करती है। कि उसे कम से कम एक साधन, एक नृत्य रूप और एक खेल सीखना चाहिए, क्योंकि ये तीन कौशल उसके लिए लंबी दौड़ में बहुत सहायक होंगे। मुझे पता है कि इसमें कोई सही या गलत नहीं है, लेकिन आपने मुझे तय करने के लिए छोड़ दिया कि मुझे क्या पसंद है। मैं राहा को जल्दी से शुरू करना चाहती हूं, ताकि उसे इसे पसंद आए। मेरी एकमात्र पछतावा यह है कि मुझे साधन बजाना नहीं आता।"

अलिया ने यह भी कहा कि वह घर छोड़ देने के बारे में भी बोलीं, "बहुत जल्दी" और यह क्यों नहीं करने देंगी, राहा को भी यही समझाएंगी। अलिया ने अनेक वर्षों तक अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ रहा, फिर अपने अब पति रणबीर कपूर के साथ रहने के लिए उनके बांद्रा अपार्टमेंट, वास्तु में जाईं।

उन्होंने जोड़ा, "जब मैं घर से निकली थी, तब मैं मात्र 23 साल की थी। मैं लंबे शूटिंग अनुसूचियों के लिए बाहर रहती थी, और कभी-कभी आप यह भी नहीं जानते थे कि मैं किस शहर में हूँ। अब जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं सोचती हूं, वाह, यह बहुत अच्छा था कि तुमने मुझे इतनी जल्दी यह सब करने दिया क्योंकि वास्तव में यह मेरी खुद की पहचान में मदद करता था। पापा ने हाल ही में मुझे कहा: 'अगर आप राहा को गिरने नहीं देते, तो यह आपकी सबसे बड़ी गलती होगी क्योंकि उसे कैसे उठाना है, यह कभी सीखने का मौका ही नहीं मिलेगा।' तो वह मेरे जीवन और हमारे रिश्ते का महत्वपूर्ण संदर्भ था। लेकिन मुझे यह लगता है कि मैंने घर से बहुत जल्दी छोड़ दिया था — और मैं इसे राहा के साथ नहीं होने दूंगी।"

पिछले साल रणबीर कपूर और उनके विस्तृत परिवार के वार्षिक क्रिसमस लंच के दौरान, राहा ने अपने माता-पिता के साथ अपनी पहली सार्वजनिक प्रस्तुति की। छोटी सी राहा ने एक सफेद और गुलाबी आउटफिट और छोटे से लाल जूते पहने हुए लोगों के दिलों को चुराया, जबकि रणबीर ने पहली बार मीडिया के सामने उन्हें गोदी में लिया। अलिया उनके साथ खड़ी थीं, पिता-बेटी जोड़ी को देखते हुए।

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।

Read Also: मेट गाला 2024, आलिया भट्ट की साड़ी से इंटरनेट पर छा गया, ईट अप गोरस एट देयर इवेंट

Read Also: आज के वायरल वीडियो, 10 साल के लड़के को रोल्स बेचते हुए आनंद महिंद्रा की मदद मिलती है।

Read Also: परिणीति चोपड़ा का खुलासा, लोगों ने मुझे निर्णय किया क्योंकि मैं महीने में ₹ 2 लाख फिटनेस ट्रेनर का खर्च नहीं कर सकती थी

Read Also: पिता: एक खामोश रिश्ते की कहानी!



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)