इम्तियाज़ अली ने शाहिद कपूर और करीना कपूर खान पर कहा, वे दो दिन पहले जब वी मेट पूरा हो गया था, उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था, और हमें

Views: 121

इम्तियाज अली 2007 की क्लासिक रोमांस फिल्म 'जब वी मिले' से मशहूर हुए, जिसमें शाहिद कपूर और करीना कपूर खान नजर आए थे। और गलता इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने बताया कि ये जोड़ा फिल्म के पूरे होने के दिनों के बस दो दिन पहले ही ब्रेकअप कर गया था।

Imtiaz Ali mentioned about Shahid Kapoor and Kareena Kapoor Khan, saying that they broke up two days before Jab We Met was completed

Image Credit: firstpost

उन्होंने कहा, "उन्होंने फिल्म के अंत में ब्रेकअप किया था। फिल्म का बहुत हिस्सा शूट हो चुका था। उनके उस सो-कहा ब्रेकअप के बाद दो दिन थे जिनमें हमें शूट करना था। वे पूरी तरह से पेशेवर थे। कोई दाग, कोई बेमानी, उनके व्यक्तिगत जीवन में जो कुछ भी हो रहा था। उस समय शाहिद और करीना बहुत अच्छा नहीं थे।"

फिल्मकार ने जोड़ा, "लेकिन फिल्मकारों और अभिनेताओं के जीवन में ये ऊपर-नीचे के मोमेंट हमेशा होते रहते हैं। लेकिन हम फिल्मकारों के रूप में एक बाजार के तरह तर्क करने की आवश्यकता नहीं है, कि हम किस खास भाग के लिए क्या सही समझते हैं और केवल वही काम करता है। यह मेरे जीवन का सिखना है।"

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर स्टारर 'जब वी मिले' आज भी फैंस द्वारा बहुत पसंद की जाने वाली एक कलाकृति है। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में, यह फिल्म कॉमेडी से लेकर भावनाओं तक और गानों तक के सभी पहलुओं को शामिल करती है। शाहिद कपूर की अदित्य कश्यप और करीना कपूर की उत्साही गीत ने अपनी अभिनय कुशलता और अनूपम रस्मय के साथ दिलों को जीत लिया। 'जब वी मिले' को इस साल 26 अक्टूबर, 2007 को रिलीज़ होने के साथ ही 16 साल पूरे हो गए। और हाल ही में, करीना कपूर ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव से कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा की हैं।

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।

Read Also: मेट गाला 2024, आलिया भट्ट की साड़ी से इंटरनेट पर छा गया, ईट अप गोरस एट देयर इवेंट

Read Also: आज के वायरल वीडियो, 10 साल के लड़के को रोल्स बेचते हुए आनंद महिंद्रा की मदद मिलती है।

Read Also: परिणीति चोपड़ा का खुलासा, लोगों ने मुझे निर्णय किया क्योंकि मैं महीने में ₹ 2 लाख फिटनेस ट्रेनर का खर्च नहीं कर सकती थी

Read Also: पिता: एक खामोश रिश्ते की कहानी!



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)