सलमान खान रणबीर कपूर की बहन ऋद्धिमा की शादी में बारटेंडर थे। यहां जानिए क्यों ऋषि कपूर ने उन्हें दूर कर दिया।

Views: 89

रणबीर कपूर ने बताया कि उनकी बहन ऋद्धिमा कपूर सलमान खान के बहुत बड़े प्रशंसक थीं, जो 2006 में उनकी शादी में बारटेंडर बन गए थे।

Salman Khan was the bartender at Ranbir Kapoor sister Riddhima wedding. Here is why Rishi Kapoor shooed him away.

Image Credit: HT

क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान ऋद्धिमा कपूर की शादी में बारटेंडर के रूप में थे? पिछले सप्ताह Netflix इंडिया पर The Great Indian Kapil Show के प्रीमियर एपिसोड में अभिनेता रणबीर कपूर ने बताया कि ऋद्धिमा बचपन से ही सलमान के बहुत बड़े प्रशंसक थीं और उनके कमरे की दीवारों पर उनके पोस्टर लगे थे। और जैसा कि पता चला, 2006 में उनकी शादी में सलमान ने खुद बारटेंडर के रूप में काम किया। (ऋद्धिमा कपूर)

जब मेजबान कपिल शर्मा ने सलमान को ऋद्धिमा की शादी में बारटेंडर के रूप में याद किया, तो उनकी मां और अभिनेत्री नीतू कपूर ने याद किया, “सलमान खान ने सभी को शराब सर्व की! लोग आकर बोला कि सब कुछ खत्म हो रहा है, टेकिला खत्म हो रहा है। ऋषि बोले कि मैं तो इतने लेके आया था, खतम कैसे हो सकता है। देखा तो जितने आए थे वो फेंक रहे थे और और ले रहे थे क्योंकि सलमान खान सर्विंग कर रहे थे। तभी ऋषि उनके पास गए और कहा, ‘जा तू, निकल वहां से।’”

रिषि और नीतू की बेटी ऋद्धिमा, एक फैशन डिज़ाइनर, दिल्ली के व्यापारी भरत साहनी से विवाहित हैं। उनकी एक बेटी, समरा है, जो इस साल 12 साल की हो गई है। ऋद्धिमा अपनी स्क्रीन डेब्यू नेटफ्लिक्स इंडिया के आगामी रियलिटी शो "फेब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स" के साथ करेंगी।

दिलचस्प बात यह है कि सलमान ने रिशि के साथ डेविड धवन की 2002 की रोमांटिक कॉमेडी "ये है जलवा" में स्क्रीन स्पेस साझा की थी। उन्होंने रणबीर के डेब्यू फिल्म में भी एक कैमियो अभिनय किया था, संजय लीला भंसाली की 2007 की रोमांटिक फिल्म "सावरिया" में।

रणबीर और सलमान

रणबीर और सलमान का भी एक अजीब पर्सनल पास है। रणबीर ने 2010 के दशक की शुरुआत में सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ डेट किया था। तीनों ने रणबीर और कैटरीना की पहली फिल्म में भी स्क्रीन स्पेस साझा की थी, राजकुमार संतोषी की 2009 की रोमांटिक कॉमेडी "अजब प्रेम की गजब कहानी" में।

जब अर्चना पूरण सिंह ने रणबीर से The Great Indian Kapil Show पर पूछा कि उनका बचपन में आइडल कौन था, तो उन्होंने उनकी बहन की तरह सलमान को नहीं चुना। बजाय इसके, उन्होंने संजय दत्त का नाम लिया। दिलचस्प बात यह है कि बाद में रणबीर ने संजय की बायोपिक में संजय की भूमिका निभाई, राजकुमार हिरानी की 2018 की ब्लॉकबस्टर "संजू" में।

काम के पहलु पर, रणबीर अगली फिल्म "लव एंड वार" में दिखाई देंगे, जबकि सलमान एआर मुरुगदास की अगली क्रिया फिल्म में नजर आएंगे।

Read Also: वास्तुशास्त्र में अद्वितीय दृष्टिकोण, घर के साथ ज्योतिष और व्यक्तित्व का महत्व

Read Also: तीखी सास, एक कपटपूर्ण रिश्ते की कहानी



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)