करीना कपूर खान, मैं घबराई थी, मैं रातों रात रोते हुए सोती रहती थी, सोचती रहती थी

Views: 54

करीना कपूर खान ने भावनात्मक संकट, आँसू से भरी रातों और आघात की भावना का खुलासा किया!

Kareena Kapoor Khan, I was traumatized, I would cry myself to sleep for so many nights thinking

Image Credit: timesofindia.com

करीब 20 साल पहले जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली करीना कपूर खान ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह बॉक्स ऑफिस पर अपनी असफलताओं से 'आघात' महसूस कर रही हैं। द रणवीर शो में एक उपस्थिति के दौरान, करीना ने 'जब वी मेट' की सफलता से पहले कई असफलताओं से निपटने के बारे में चर्चा की। अभिनेत्री ने भावनात्मक टोल में इन पेशेवर असफलताओं को उन पर लागू किया। करीना ने खुलासा किया कि इन अनुभवों ने अक्सर उन्हें अपनी क्षमताओं पर सवाल उठाने और चुपचाप पीड़ित होने के लिए प्रेरित किया। 

उन्होंने कहा, 'मैं बहुत परेशान थी। मैं सदमे में था, मैं कई रातों तक यह सोचकर सो जाता था कि मेरी फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं? क्या हो रहा है?' लोग ऐसे थे जैसे वह बहुत अच्छी है लेकिन वह एक मोड़, जिसकी मुझे जरूरत थी, नहीं हो रहा था। अगर यह किसी और के साथ होता, तो कोई भी इससे बच नहीं पाता। कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता है, क्योंकि स्टार्स के बारे में एक खास धारणा है और मैंने कभी लोगों को यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं क्योंकि मैं उन फिल्मों में अच्छी रही हूं!

मैंने उन भूमिकाओं के लिए बहुत मेहनत की होगी। 'क्रू' की अभिनेत्री ने प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने वाले अभिनेताओं के लिए उद्योग के भीतर सहानुभूति और समर्थन की कमी पर जोर दिया। करीना ने आगे कहा, 'किसी भी इमोशन को महसूस करने के लिए कोई जगह नहीं है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सिर्फ एक आदर्श स्टार बन रहे हैं।

हो सकता है कि मेरा अपनी मां या बेटे के साथ झगड़ा हुआ हो और मैं भयानक महसूस कर रही हूं और उस समय कई अन्य चीजें गलत हो सकती हैं, लेकिन आपको बस कैमरे के सामने रहना होता है और यही पेशे की मांग करता है। 

कोई मर सकता है लेकिन अगर आप कैमरे के सामने हैं। इतना ही। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कपिल शर्मा, तब्बू और कृति सेनन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Read Also: बदलते समय के साथ बदलते रिश्तों की कहानी - रिश्तों की डोर

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)