जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया हंसी से भर जाते हैं जब ओर्री तिरुपति में अपनी लाल अंडरवियर दिखाते हैं, वह इसे फ्यूचरिस्टिक डेस्टिनेशन कहता है।

Views: 102

ओर्री ने जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के साथ अपने पहले तिरुपति दौरे की व्लॉग साझा की।

Jhanvi Kapoor and Shikhar Pahariya burst into laughter when Orry reveals his red underwear in Tirupati, he calls it a futuristic destination.

Image Credit: indianexpress

ओरहन अवतरामानी, जिन्हें ओर्री के रूप में बेहतर जाना जाता है, पहले जाह्नवी कपूर के आस-पास घूमने के लिए ध्यान में आने लगे थे। ओर्री अब अपने अपने अद्वितीय स्थान पर एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं, लेकिन उनकी जाह्नवी के साथ दोस्ती उतनी ही मजबूत है। हाल ही में, उन्होंने जाह्नवी और उनके शायद किसी बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति यात्रा का साथ दिया। ओर्री ने अब इस यात्रा से एक व्लॉग साझा किया है, जहां उन्होंने पहली बार जाह्नवी के साथ 3 घंटे की चढ़ाई की, जो कि पवित्र मंदिर की 50वीं यात्रा थी।

वीडियो में, ओर्री ने तिरुपति को "भविष्यवाणी गया स्थल" कहा है क्योंकि जैसे कि कई अन्य पवित्र स्थल, मंदिर के रास्ते में उन्हें नाश्ता और पेय बेचते हैं। चढ़ाई लगभग 3 घंटे की है और बीच में, वह अपनी इनर तुलसी विरानी को जीतने के लिए कैमरा को अपने पीछे ले जाते हैं। चढ़ाई के एक बिंदु पर, भक्तों को मंदिर के सीढ़ियों पर अपने घुटनों पर चढ़ना होता है और जबकि ओर्री इसे करने की कोशिश करते हैं, लगता है कि जाह्नवी इसमें काफी आराम से हैं।

शिखर ने अपने पसंदीदा पल को यात्रा का वह मोमेंट बताया जब ओर्री ने एक उज्ज्वल लाल अंडरवियर के साथ सफेद वेश्टी पहनी। "मुझे लगता है सबको ध्यान गया," ओर्री हंसते हुए कहते हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि जाह्नवी ने उन्हें एक आयुर्वेदिक दवा दी थी जिसके कारण वे पूरी रात अपने शौचालय में बंद रहे। समूह को जाह्नवी का जन्मदिन केक काटते हुए वापस आते हुए दिखाया गया है। जाह्नवी ने 6 मार्च को अपना जन्मदिन मनाया।

ओर्री हाल ही में जामनगर में आनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में शामिल हुए जहां उन्होंने रिहाना से मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें इस अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार का पता भी नहीं था और इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शेयर किया, "मैं रिहाना से प्यार करता हूं। बहुत समय तक मुझे पता नहीं था कि वह कौन है। मैंने उसका इंस्टाग्राम नाम, जो 'बैडगलरिरी' है, को 'बदलगिरी' पढ़ा। तो, मैंने इंस्टाग्राम पर 'बदलगिरी' को फॉलो किया और मुझे उसका बहुत पसंद आया।"

रिहाना ने पार्टी में ओर्री की बालियां उधार लीं और बाद में उन्हें उनके साथ फोटो खिंचते हुए ओर्री ने शेयर किया कि उन्होंने उस पल को को-ऑर्डिनेट किया। "मेरे आउटफिट में हमेशा कुछ खास होता है। मुझे पता था कि रिहाना आ रही है। मुझे पता था कि रिहाना देखेगी, और मेरे सिर में एक सुंदर वस्त्र-प्रणाली होनी चाहिए," उन्होंने कहा और जोड़ा, "मैंने इन बड़े सुनहरे पुष्पकों के बालियों को पहना, जानता था कि उसने देख लिया होगा। और सही में, उसने देख लिया। उन्होंने कहा, 'मुझे ये बाली पसंद है।' मैंने कहा, 'बिल्कुल!' और मेरे दोस्त को कहा, 'अपना फ़ोन निकालो। यह वह पल है जिसके लिए मैंने ये बाली पहनी है।' फ़ोन निकाला। उसने बाली ले ली। सात मिनट बाद, उसने बाली खो दी और दूसरी बाली के लिए वापस आई, और मैंने उसे उसके टॉप पर सुरक्षित कर दिया।"

Read Also: संपत्ति बिक्री में कठिनाई, वास्तु टिप्स से पाएं समाधान

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)