ट्रेंडिंग सारा अली खान ने 2001 की फ़िल्म से अपने पिता सैफ अली खान का प्रसिद्ध सीन पुनः रीक्रिएट किया।

Views: 137

सारा के अलावा, वीडियो को फराह खान ने भी साझा किया।

Trending Sara Ali Khan Recreates Saif Ali Khan Iconic Scene from 2001 Film

Image Credit: courtesy: farahkhankunder)

अभिनेत्री सारा अली खान, जो अक्सर अपनी विचित्र पोस्ट्स और कविताओं के साथ अपने प्रशंसकों को मनोरंजन करती हैं, शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक नए मजेदार वीडियो को साझा करने के लिए मस्त मूड में थीं। नवीनतम क्लिप में, संभावित रूप से विज्ञापन के लिए शूट किया गया है, सारा अली खान, जो दुल्हन के पोशाक में थीं, 2001 की फिल्म 'दिल चाहता है' से अपने पिता का आदर्शवादी सीन पुनः सिर्जित करती हैं। क्लिप में, वह किसी नाम संजय से बात कर रही हैं। हालांकि, वह व्यक्ति उसे कोई मौका नहीं देता है कि वह बात कर सके, बिल्कुल सीफ अली खान के 'दिल चाहता है' के सीन में, जहां वह अपनी प्रेमिका प्रिया के साथ बात करते समय अपने बिंदु को सामने लाने में संघर्ष कर रहे होते हैं, जिसे अभिनेत्री सुचित्रा पिल्लई ने निभाया था।

साथ ही, वीडियो को 'हैप्पी न्यू ईयर' निर्देशक फराह खान ने भी साझा किया। वीडियो साझा करते हुए, फराह ने लिखा, "यह संजय कौन है, और क्यों है कि @saraalikhan95 को इतना काम में लगा दिया गया है?" वीडियो ने सोशल मीडिया के कई उपयोगकर्ताओं को नोस्टाल्जिक बना दिया। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "वह साबित करती है कि हम सैफ के प्राकृतिक अभिनय को क्यों पसंद करते हैं और पसंद करते हैं।" एक और उपयोगकर्ता ने पूछा, "दिल चाहता है पार्ट 2?" कोई और टिप्पणी की, "इतनी मिठास @saraalikhan95 जो अपने पिता का सीन पुनः बना रही हैं।"

एक दिन पहले, प्यार के त्योहार वैलेंटाइन डे के मौके पर, सारा ने अपने प्रशंसकों को विशेष रूप से सभी "एकल लड़कियों" के लिए बनाए गए एक वीडियो के माध्यम से खुश किया। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन लिखा, "इस वैलेंटाइन डे पर सभी एकल लड़कियाँ ऐसे हैं..."

Sara Ali Khan को अंतिम बार Vicky Kaushal के साथ Zara Hatke Zara Bachke में देखा गया था। वह इस वर्ष दो रिलीज़ की तैयारी में हैं, Ae Watan Mere Watan और Murder Mubarak।

Read Also: व्यापार सफलता के लिए प्रभावी वास्तु टिप्स: धन और समरसता का संतुलन

Read Also: इशा मलविया बिग बॉस 17 के एक महीने बाद समर्थ जुरेल के साथ ब्रेकअप? बाद में का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल।



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)