राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सवों में, पैस्टेल पैचवर्क अनामिका खन्ना लहंगा फूलों से भी खूबसूरत!

Views: 118

राधिका मर्चेंट लगन लखवनु समारोह के लिए एक पैस्टेल पैचवर्क लहंगा पहनकर हर इंच से अलौकिक हैं, जो अनामिका खन्ना का है।

Radhika Merchant is a picture of floral elegance in this lehenga

अंबानी परिवार में उत्सव के उत्सव हुए हैं, और इसके अच्छे कारण हैं। आनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब आखिरी बार जुड़ने के लिए करीब हैं, और वह रस्में जो महीनों और सालों से गुजर चुकी हैं, उनका एक नया कारण है। प्री-वेडिंग उत्सव जामनगर में शुरू हो गए हैं, पहले रस्म, लगन लखवनु के साथ। राधिका मर्चेंट परम अलौकिक कन्या की तरह दिखाई दी, जो पूरी लहंगे के परिपूर्ण पास्तेल सामर्थ्य के साथ थी। यह एक कस्टम-मेड अनामिका खन्ना लहंगा था, जिसमें उनके हस्ताक्षर फूलों का काम अलग-अलग पैचों के साथ अभिव्यक्त किया गया था ताकि इस समकालीन दिन की दुल्हन अपने व्यक्तिगत आकर्षण को प्राप्त कर सकें। अंबानी अपने हीरों से प्यार करते हैं, और यह बहु-ससुराल की बेटी भविष्य की समान पथ चल रही हैं, तीन-पंक्तियाँ वाला हीरे का हार पहना है, जिसे मांग टिक्का और कंगन के साथ पहना गया। उनका मेकअप निर्मल और कमाल था। उनके हेयरस्टाइल महिलावादी और कठिन प्रयासहीन था। इस रस्म का महत्व गुजराती समुदाय में अत्यधिक है। यह पहले विवाह निमंत्रण के लिए लिखाई जाने वाली पहली परंपरा का लेखन करता है, जो फिर भगवान को भेजा जाता है ताकि नए विवाहित जोड़े को आशीर्वाद मिल सके।

In Radhika Merchant pre wedding festivities, the pastel patchwork Anamika Khanna lehenga looks more beautiful than flowers!

Image Credit: instagram radhikamerchant

राधिका मर्चेंट की सब कुछ फूलों और पैस्टेल पैलेट के प्रति प्रेम उसे किसी भी वसंत की शादी के लिए सबसे आसान दुल्हन का प्रेरणा बनाता है। हम सुनिश्चित हैं और उसको उसकी शादी के और भी अधिक पास्टेल वेडिंग आउटफिट में देखने को बेताब हैं, लेकिन जब चाहे, वह एक दुल्हन की सहायक के लिए भी उपयुक्त पास्तेल भारतीय पहनावा चलाती है। कौन सा और बेहतर साब्यासाची के जादू को एक पेस्ट फ्लोरल साड़ी में बुनने के लिए? साब्यासाची की एक पास्तेल फ्लोरल साड़ी, उनके बालों में फूल, और उनकी ताजगी भरी दुल्हन-बनने की चमक - और क्या चाहिए?

In Radhika Merchant pre wedding festivities, the pastel patchwork Anamika Khanna lehenga looks more beautiful than flowers!

Image Credit: instagram radhikamerchant

उसकी शादी से पहले या उसकी शादी के बाद, पैस्टेल वेडिंग आउटफिट की दृष्टि से, हम यकीन करते हैं कि आधुनिक दिन की दुल्हन के रूप में राधिका मर्चेंट बहुत आगे बढ़ेंगी।

Read Also: व्यापार सफलता के लिए प्रभावी वास्तु टिप्स: धन और समरसता का संतुलन

Read Also: अंकों के प्रभाव की शक्ति को खोजें, न्यूमरोलॉजी टिप्स!



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)