बिग बॉस 17, सलमान ख़ान ने दर्शकों की तुलना शेयर की है, जिसमें अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारना, उसे हीरो ने विलन को पीटने के समान समझा गया; विलन चौंके हुए बैठा रहता है

Views: 105

Bigg Boss 17: के नवीनतम एपिसोड में, हमने देखा कि अभिषेक कुमार घर के अंदर वापस लौटे। इशा मलविया और समर्थ जुरेल को सलमान ख़ान से एक वास्तविकता की जाँच मिली।

In Bigg Boss 17, Salman Khan has shared the audience comparison, in which Abhishek Kumar slapping Samarth Jurel is perceived as a hero beating a villain; the latter sits shocked.

Image Credit: Bigg Boss 17

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड 'वीकेंड का वार' में सलमान ख़ान के साथ एक सुनहरा पल होगा क्योंकि सभी लोग उनकी बातों को जानने के लिए बेताबी ब्रेथ से इंतजार कर रहे थे कि सलमान क्या कहेंगे और वह Isha Malviya, Samarth Jurel और Abhishek Kumar के बीच किसके पक्ष में होंगे। सलमान ने उन्हें दोनों को समझाया कि दर्शक उनकी लड़ाई के बारे में क्या सोचते हैं, और यह अब बहस का केंद्र बन गया है।

Bigg Boss 17: सलमान ख़ान ने दर्शकों की प्रतिक्रिया साझा की, इशा-समर्थ और अभिषेक की लड़ाई पर। इस दौरान, अभिषेक कुमार ने इशा मलविया के साथ झगड़े के दौरान समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा था। पूरी स्थिति ड्रामा से भरी थी, क्योंकि अभिषेक ने जल्दी ही इसे महसूस किया और उसने अपने बहिष्कार और भी सलमान ख़ान के साथ 'वीकेंड का वार' के लिए डर को अंजाम दिया। कैप्टन बने हुए अंकिता लोखंडे को अभिषेक के कार्यों पर निर्णय लेने का मौका दिया गया, और उन्होंने उसके व्यवहार के कारण उसे बाहर करने का निर्णय लिया। और अब, कल रात, सलमान ख़ान ने समर्थ और इशा को ख़रीदारी दी। उन्होंने, बाहरी प्रतिक्रियाओं को साझा करने की अनुमति नहीं होने के बावजूद, अभिषेक के थप्पड़ की तुलना साझा की एक हीरो-विलेन की लड़ाई से।

इसके लिए X (पूर्व में Twitter) पर साझा किए गए वीडियो देखें:

सलमान ख़ान ने समर्थ और इशा को बताया कि जब अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मारा, तो दर्शक दीवार पीटते हुए हंस रहे थे। उन्होंने स्पष्ट किया कि जब विलेन हीरो को पीट रहा है और बाद में हीरो उठता है और फिर विलेन को पीटता है और दर्शक उस पर चीयर करते हैं, तो वह वैसा ही परिस्थिति थी। सलमान ने कहा, दर्शक कह रहे थे, 'मार साले को।' समर्थ इससे हैरान हो गए हैं।

इससे पहले सलमान ख़ान ने घरवालों से हेड काउंट लिया कि कौन-कौन चाहता है कि अभिषेक कुमार को घर लौटाया जाए या नहीं। मुनव्वर फारुकी, आयशा खान, अंकिता लोखंडे और आउरा ने अभिषेक को वापस लाने का विचार किया। क्योंकि इशा और समर्थ को उनसे व्यक्तिगत विभाजन था, उनके वोट रद्द हो गए। इसलिए ना कहने के लिए बचे विक्की जैन, मनारा चोपड़ा और अरुण मशेट्टी थे।

अब्दिसेक अंत में सलमान द्वारा फिर से घर में ले आए गए। उन्होंने दोनों से माफी मांगी और इन बातों से दूर रहने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने समझा कि जब भी वे लड़ते हैं, वे इसे नास्तिक बना देते हैं अपनी व्यक्तिगत बातें खुली बातें लेकर।

Read Also: आहार गाइड, अच्छे हृदय और मस्तिष्क स्वास्थ्य के लिए 7 आहार जिनमें स्वस्थ वसा हो।

Read Also: उस अभिनेत्री से मिलें जो एक 150 करोड़ की कंपनी और 25 करोड़ की घर के मालिक हैं, ना कि कटरीना, दीपिका, प्रियंका, करीना।



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)