प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस छोड़ रहे हैं अपने ₹166 करोड़ के मैंशन को, वर्चुअली अनलिवेबल होने की वजह से।

Views: 109

Nick Jonas और Priyanka Chopra ने 2019 में अपने कैलिफोर्निया मैंशन के लिए $20 मिलियन (लगभग ₹166 करोड़) भुगतान किया था जिसमें कई उच्च-स्तरीय सुविधाएं शामिल थीं। हालांकि, उन्हें ने इस शानदार संपत्ति के साथ जल्दी ही समस्याएं का सामना किया।

Mumbai: Actor Priyanka Chopra with her husband American song writer, singer and actor Nick Jonas attends the second day inaugural function of the Nita Mukesh Ambani Cultural Centre in Mumbai, Saturday, April 1, 2023. (PTI Photo) (PTI)

Image Credit: Mint

मैंशन में सात बेडरूम, नौ बाथरूम और एक शेफ किचन है। इसमें एक टेम्परेचर कंट्रोल्ड वाइन रूम, एक इंडोर बास्केटबॉल कोर्ट और एक इंटीरियर बोलिंग एली भी हैं। इसके अलावा, इसमें एक होम थिएटर, एक एंटरटेनमेंट लाउंज और एक स्टीम शॉवर वाला स्पा भी है। इसके अतिरिक्त, मैंशन में एक फुल-सर्विस जिम और एक बिलियर्ड रूम भी हैं। हालांकि, समस्याएं जल्दी ही सामने आईं।

पेज सिक्स द्वारा प्राप्त किए गए कानूनी दस्तावेज में कहा गया है कि स्विमिंग पूल और स्पा के पास वॉटरप्रूफिंग समस्याएं थीं, जिससे मैंशन में मोल्ड बढ़ने लगा। इस स्थिति को बारबेक्यू स्थल पर हुए एक पानी के छिद्र से और भी बिगड़ा गया।

कहा जा रहा है कि रिपोर्टेड समस्याएं मकान को "वर्चुअली अअनलिवेबल" और "स्वास्थ्य के परिप्रेक्ष्य से बसने के लिए खतरनाक" बना दी गईं, प्रकाशन ने जोड़ा।

इस समस्या का समाधान करने के लिए जोड़ा ने कानूनी कदम उठाए। अपने ट्रस्टी के माध्यम से, उन्होंने इस खरीद को निरस्त करने या मरम्मत और अन्य हानियों के लिए धन मिलाने की कोशिश की।

वॉटरप्रूफिंग की मरम्मत का खर्च ₹12.4 करोड़ से ज्यादा हो सकता है, लगभग $1.5 मिलियन का। कुल में, उन्हें सभी हानियों के लिए लगभग $2.5 मिलियन (₹20.7 करोड़) की आवश्यकता हो सकती है। यह कानूनी जगह निर्माताओं और उप-ठेकेदारों जैसे कई समूहों को शामिल करती है। इसे ट्रस्टी के वकील फ्रेड फेन्स्टर ने समझाया।

निक, प्रियंका वे स्थानांतरित हो गए -

निक, प्रियंका और उनकी बेटी ने चल रहे कानूनी विवाद और संपत्ति मरम्मत के बीच स्थानांतरण किया है, प्रकाशन ने जोड़ा। यह नहीं पता कि वे वापस जाएंगे या नहीं, जो अभी खाली है और वर्तमान में किराए पर नहीं है।

Read Also: वास्तुशास्त्र से देखें: उदासी के 4 चौंका देने वाले कारण और उनका उपाय!

Read Also: आपका साप्ताहिक राशिफल: सभी राशियों के लिए यहाँ ज्योतिषीय भविष्यवाणी देखें।



Author Social Profile:


Latest Posts

Start Discussion!
(Will not be published)
(First time user can put any password, and use same password onwards)
(If you have any question related to this post/category then you can start a new topic and people can participate by answering your question in a separate thread)
(55 Chars. Maximum)

(No HTML / URL Allowed)
Characters left

(If you cannot see the verification code, then refresh here)