हनीप्रीत अब भाग नहीं सकती....नेपाल

  उड़ते तीर You are here
Views: 299
हनीप्रीत अब अब भाग नहीं सकती....नेपाल

हनीप्रीत इंसा जिन्हें हम सब बाबा राम रहीम की द्त्तक पुत्री के रूप में जानते है, उनके और बाबा राम रहीम के बारे में लगातार ऐसे चौकाने वाले तथ्य सामने आ रहे है, जो लोगो के मन में बापा-बेटी के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े कर रहे है. और इसी बीच एक सवाल और है, जो इन तमाम तथ्यों की पुष्टि कर रहा है “हनीप्रीत कहाँ है?”

पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत इंसा, बाबा राम रहीम की फिल्मो की हिरोइन ही नहीं थी बल्कि बाबा के सभी ग़लत कामो में भी उसकी बराबर की भागीदार भी है.
सूत्रों की माने तो, ऐसा कहा जा रहा था की बाबा राम रहीम के बाद डेरे की उत्तराधिकरी भी हनीप्रीत ही थी. तो फिर बाबा राम रहीम के जेल जाते ही हनीप्रीत कहाँ गायब हो गई?

ऐसे बहुत सारे सवाल जो इस समय लोगो के दिमाग़ में उमड़ रहे है, उसका जवाब तो हनीप्रीत से पूछताछ के बाद ही मिल सकता है.

इस पुरे मामले पर पीटीआई से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक “सिद्धार्थ नागर और सत्येन्द्र कुमार” ने बताया की हनीप्रीत जो कि बाब राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही गायब है, वो अपने बचाव के लिए देश की सीमा से बहार जाने की कोशिश कर सकती हैं.

पुलिस अधिक्षक के अनुसार हनीप्रीत नेपाल भाग सकती है, इसीलिए की नेपाल के आस-पास के सभी सीमाई इलाके जैसे- कपिलवस्तु, मोहन, शोहरतगढ़ और देबरुआ पर है हाईअलर्ट जरी कर दिया गया है और उन सभी महिलाओं पर नज़र रखने को कहा गया है जो हनीप्रीत की उम्र की है, और नेपाल जा रही हों. वहां के सभी पुलिस स्टेशनों पर भी हनीप्रीत की तस्वीरें अपराधी तौर पर लगा दी गई है..

इसके अलावा उत्तरप्रदेश में भी, महाराजगंज, लखीनपुर और बहराइच जैसे वो सभी जिले जो की नेपाल की सीमा से लगे हुए है, उन पर भी चौकसी कड़ी कर दी गई है. कुछ दिनों पहले हरियाणा पुलिस के द्वारा लखीमपुर खीरी में हनीप्रीत के संभावित ठिकानो पर छापेमारी भी की गई थी. 

पुलिस अधीक्षक “घनश्याम चौरसिया” ने बताया की, खीरी में गौरिफंता सीमा पर पुलिस कर्मियों ने हरियाणा पुलिस के साथ बातचीत में हनीप्रीत से सम्बंधित जानकारी भी साझा की है, जिससे हनीप्रीत के देश से बहार जाने की बात की पुष्टि नहीं हुई है. 

पुलिस को सीमा पर एक लावारिस वाहन मिलने की बात सामने आई है, पुलिस का कहना है की वाहन का पंजीकरण पंजाब का है और वाहन के मालिक की तलाश की चल रही है.



Author Social Profile:


Tags: honypreet

Latest Posts