कंगना अब भी ऋतिक का नाम सुनने पर रो पड़ती हैं

  उड़ते तीर You are here
Views: 760
kangna opens up on bollywood

Image Credit: NDTV


कंगना रनौत  'आपकी अदालत' के इंटरव्यू को लेकर चर्चा में और काफ़ी क़ाबिले तारीफ़ भी है इंटरव्यू क्योंकि जिस तरह से कंगना ने पूरे बॉलीवुड को नंगा किया है वो एकदम सही है क्योंकि पहले भी तमाम लोग ऐसी बातें कह चुकें लेकिन कंगना ने एकदम बेबाकी और बिना डरे सबका नाम लिया और सच बताया।

जो भी हो लेकिन जब इंटरव्यू में कंगना से जब ऋतिक का नाम लिया गया तो उनकी आंखों में आसूं आ गये थे वो बहुत भावुक हो गयी थीं।

कंगना ने बताया कि किस तरह दोनों मिलते थे और कंगना भी उनसे बेइंतिहा प्यार करती थीं। कंगना ने यहां तक कहा कि वो ऋतिक से कभी कोई चीज़ की उम्मीद नहीं करती थीं। ऋतिक शादीशुदा थे इस बात का कंगना को पता था और वो कभी भी ऋतिक से शादी करने के लिये भी नहीं कहती थीं। लेकिन ऋतिक को हमेशा ये डर लगता था कि कल को मुझे ये एक्सपोज़ न कर दे। इसी कारण से ऋतिक ने '1000 मेल्स' का ड्रामा रचा। ताकि ऋतिक साफ बच जायें और कहें मैंने तो इससे प्यार किया ही नहीं था। यही अपने मन से कह रही थीं। क्योंकि 2014 के समय कंगना के पास उतनी फेम नहीं थी जितनी अब है। तो ऋतिक कंगना को टाइमपास समझकर इस्तेमाल कर रहे थे और कंगना को छोड़कर चले गये थे। लेकिन जब कंगना की 'क्वीन' फिल्म फेमस हुयी तो उसका फेम देखकर फिर वापस आ गये और कहने लगे कि मुझसे ग़लती हो गयी थी। 

तब भी कंगना ने स्वीकार कर लिया लेकिन जब ऋतिक की सर्जरी हो रही थी और उसी समय उनका तलाक़ भी होने वाला था। तो कंगना से इन्होंने शादी का वादा किया। कंगना जानती थीं कि ऋतिक फिर मुकर जायेंगे और जब ऋतिक के किसी एक्ट्रेस के साथ अफेयर के चर्चे आये और ऋतिक ने कंगना को वेलेंटाइन डे पर फ़ोन भी नहीं किया,तो कंगना ने फ़ोन किया और पूछा कि कोई फ़ोन नहीं किया वेलेंटाइन डे भी निकल गया तो ऋतिक रौशन ने कहा कि क्यों करूं,तुमसे क्या मतलब,तुम कौन? तो कंगना ने कहा तुमने मुझसे शादी का वादा किया है। तो ऋतिक ने कहा कि ये बात तुमने किसी से बतायी तो नहीं।  

उसके बाद फ़र्ज़ी मेल्स का प्रकरण और कंगना जिस बात को कह कर बहुत दुखी हुयीं वो ये थी कि ऋतिक ने उनके वो चार 'प्रेम-पत्र' भी उन मेल्स के साथ डाल दिये। कंगना बताती हैं कि उन्हें शेर -ओ-शायरी का बहुत शौक है तो जब वो ऋतिक के साथ प्यार में थी तो 'प्रेम-पत्र' लिख के दिये थे और कंगना रोने लगीं। कंगना ने ये भी बताया कि ऋतिक ने कंगना के साथ के फोटोज़ और विडियो भी डालने की धमकी दी। 


सोचिये कैसी मानसिकता है इन ऋतिक की जो की अपनी फिल्मों में प्यार बांटते दिखते हैं। ऋतिक ही क्यों तमाम लोग हैं फिल्म इंडस्ट्री में और लोग इन्हें अपना आइडल मानते हैं। जो लोगों का शोषण करते हैं।


ऋतिक को प्रेम का मतलब भी पता होता तो समझ पाते कि प्रेम क्या होता है। प्रेम कंगना ने ही किया था और ऋतिक ने सिर्फ टाइमपास समझा। आप कैसे अपने प्रेमी का 'प्रेम-पत्र' पब्लिकली डाल सकते हो जिसे उसने सिर्फ आपके लिये लिखा हो । सोचिये कंगना की हालत कितना टूट गयी होंगी। क्योंकि प्यार एक ऐसा अहसास है जिसमें आप समाज,धर्म,जात,उम्र सब भूलकर दूसरे व्यक्ति को प्यार करते हो और जब प्रेमी ही ऐसा करे तो किसी और से किस चीज़ की उम्मीद की जाये। 

जब ऋतिक का इतने से मन नहीं भरा तो आपने पर्सनल विडियो और फोटोज़ जो कंगना के साथ थीं उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। क्योंकि ऋतिक जानते हैं कि ये भारत हैं यहां हर चीज़ के लिये लड़कियों को ही दोष दिया जायेगा और उन्हें ही रंडी,छिनाल जैसे शब्द कहे जायेंगे। न कि ऋतिक को छिनरा कहा जायेगा।

कैसे कोई अपने गल्फ्रेंड या बायफ्रेंड के साथ बिताये पलों और बातचीत को पब्लिक कर सकता है। ऐसा करके आप अपने प्यार को गाली दे रहे हैं। ख़ुद को गाली दे रहे हैं। ब्रेकअप  हो या यहां तक की आपका साथी आपको धोखा देकर भी चला जाये तो भी आप उसके साथ शेयर की गयी पर्सनल चीज़ों को अपने साथी को बदनाम या  एकस्पोज़ करने के लिये मत इस्‍तेमाल करिये। ऐसा करके आप आपने प्यार और रिश्ते को गाली दे रहें हैं और ये बात लड़का और लड़की दोनों पर लागूं होती है।


Author Social Profile:


Latest Posts